हाथरस पहुंचे भीम आर्मी चीफ बोले- डर के साए में न्याय कैसे होगा

हाथरस (हि.स.)। हाथरस कांड में रविवार को सुबह से ही राजनैतिक उथल-पुथल जारी रही। रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने वालों का तांता लग गया। पीड़ित परिवार से सपा- रालोद व भीम आर्मी चीफ ने मुलाकात की।  
रविवार शाम भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण पीड़ित परिवार से मिलने चंपदा कोतवाली क्षेत्र के गांव पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने यह लड़ाई शुरू से लड़ी है। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर बहुत सवाल है। मुझे पता है क्या-क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस और सरकार के रवैया को देखकर नहीं लगता कि कुछ अच्छा हो रहा है।
चन्द्रशेकर उर्फ़ रावण ने बताया कि पीड़ित परिवार ने कहा है कि हम यहां सुरक्षित नहीं है हम यहां से आपके साथ जाना चाहते हैं। रावण ने कहा कि डर के साय में न्याय कैसे होगा। उन्होंने कहा कि सरकार में सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जाता है यह हम सब ने देखा है। सीबीआई इनकम टैक्स, ईडी सब का इस्तेमाल विपक्ष को डराने धमकाने के लिए होता है। उन्होंने पहले पीड़ित परिवार से न मिलने देने के सवाल पर कहा मैं पिछले कई दिन से यहां आने का प्रयास कर रहा था लेकिन मुझे नहीं आने दिया गया। हम पीड़ित परिवार से नहीं मिल सकते हैं, ये प्रदेश की सरकार तानाशाह सरकार का नियम है।

error: Content is protected !!