सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की ड्रग्स ग्रुप के चैट, बोली-क्या चल रहा था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भी शुरू कर दी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने व्हाट्स एप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है और रिया चक्रवर्ती ने ग्रुप में डूबी लाने को कहती है। एनआईएफडब्ल्यू नाम के व्हाट्स एप ग्रुप में आयुष एसएसआर, आनंदी एसएसआर, सिद्धार्थ पिठानी एसएसआर, शोविक, सैमुअल मिरांडा, रिया चक्रवर्ती और अन्य नाम शामिल हैं। सभी ड्रग्स और सिगरेट रोल करने की बात कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि इनके तार ड्रग्स से जुड़े हुए थे। इस चैट में वाटरस्टोन रिजॉर्ट की भी बात हो रही है। इस ग्रुप में ड्रग्स की फोटो भी शेयर की गई है। ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 का है। 27 अगस्त को ग्रुप में ड्रग्स की तस्वीर भी भेजी गई है। श्वेता सिंह कीर्ति ने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा-‘क्या चल रहा था …।’ 

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने लिखा है कि डूबी की आवश्यकता, आयुष एसएसआर ने लिखा रोलिंग तो सिद्धार्थ पिठानी एसएसआर कहते हैं मिरांडा यहां पर है। इस चैट में एक अन्य व्यक्ति लिखता है कि वाटरस्टोन की जिस दिन की बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है। रिया इस सदस्य से कहती हैं कि लिफ्ट का दरवाजा लॉक कर देना। रिया कहती है कि सुश के लिए टैंग भेजो। रिया ने कहा है कि हमारे पास डूब है। तब जवाब आता है, चेक कर रहा हूं, रोल करके ला रहा हूं। डूबी एक तरह की गांजे की सिगरेट होती है। सैमुअल मिरांडा इस ग्रुप में ड्रग्स ब्लूबेरी कुश की एक तस्वीर भेजते हैं और कहते हैं ये कैसा है तो जवाब आता है, वाह। 
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सुशांत के रुममेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन की गहन जांच कर रही है। इस मामले में केपीएस मलहोत्रा के नेतृत्व में 4 ड्रग पेडलरों से पूछताछ की गई है। एनसीबी ने गोवा में होटल व्यवसायी गौरव आर्या को नोटिस जारी किया है और उन्हें सोमवार को एनसीबी कार्यालय मुंबई में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

error: Content is protected !!