साबरमती जेल में बंद अतीक को लाने पहुंची यूपी पुलिस

प्रयागराज(हि.स.)। उमेश पाल हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद और उसके परिवार को आरोपी बनाया है। पूछताछ के लिए प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल पहुंची है। उम्मीद यह है कि पुलिस अतीक अहमद को सड़क मार्ग से यूपी ला सकती है।

जानकारी के अनसार डीसीपी नगर दीपक ने बताया कि बीती 24 फरवरी को सरेराह उमेश पाल और दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना में अतीक अहमद और बरेली जेल में बंद उसके भाई अशरफ के साथ ही पत्नी शाइस्ता परवीन को भी आरोपित बनाया गया है।, इस हत्याकांड में उसके बेटे असद समेत पांच शूटरों पर पांच लाख का इनाम घोषित है। पुलिस उनकी तलाश में उत्तर प्रदेश के अलावा नेपाल और राजस्थान में छापेमारी कर रही है।

साथ ही उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने के आरोपित माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से पुलिस प्रयागराज लाने की तैयारी कर रही है। जेल में प्रयागराज पुलिस की दो बड़ी गाड़ियां मौजूद हैं। जेल में पुलिस के प्रोडक्शन वारंट देने के बाद अभी कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही है।

उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए ही प्रयागराज पुलिस प्रोडक्शन वारंट लेकर रविवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे साबरमती जेल पहुंची है। प्रयागराज कोर्ट का वारंट जमा किया है। आरोप है कि उमेश पाल की हत्या की साजिश अतीक अहमद ने रची है।

दीपक

error: Content is protected !!