वर्चुअल बैठक में राजनाथ बोले कोरोना सम्बन्धी समस्या में नि:संकोच करें सम्पर्क

-उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ किया संवाद

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं एवं गणमान्य लोगों के साथ लखनऊ के सांसद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल बैठक की।
इस दौरान राजनाथ सिंह ने कोरोना से संक्रमित पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का हाल-चाल पूछा और कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए हमें अत्यंत सावधानी के साथ सरकार द्वारा जारी की गई सभी गाइडलाइन का पालन करना चाहिए और जरूरी आवश्यक कार्य हेतु ही घर से बाहर निकलना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी को भी कोरोना सम्बन्धी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह नि:संकोच मुझसे सम्पर्क कर सकता है उसकी पूरी मदद का भी आश्वासन दिया। रक्षा मंत्री ने कहा कि इस महामारी का मुकाबला सारा देश एकजुट होकर कर रहा है। प्रदेश और केंद्र सरकार ने भी तमाम कदम उठाए हैं।
रक्षा मंत्री ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 में लखनऊ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 12वीं रैंक पाई है। रैंकिंग में जबरदस्त उछाल से पता चलता है कि शहर में स्वच्छता का स्तर बेहतर हुआ है। इसका श्रेय महापौर संयुक्ता भाटिया व उनकी टीम और लखनऊ की जनता को जाता है।
बैठक में उपस्थित उपमुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय अटल जी के बाद लखनऊ की राजनीति में लगता था कि एक शून्य सा आ गया था। लेकिन, राजनाथ सिंह जी ने अत्यंत कुशलता व आत्मीयता के साथ अटल जी के सपनों को साकार करते हुए लखनऊ की जनता का सुख-दुःख का ध्यान रखते हुए लखनऊ को एक सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर किया है।
वर्चुअल सभा की अध्यक्षता कर रहे महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि तमाम व्यस्तताओं के बीच भी रक्षामंत्री लखनऊ की जनता एवं कार्यकर्ताओं से भी संपर्क करने का समय निकाल लेते है व अपने संसदीय क्षेत्र का ध्यान रखते हुए विधानसभा वार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद कर रहे हैं।
बैठक में उत्तर विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ. नीरज बोरा ने रक्षा मंत्री का स्वागत करते हुए इस महामारी के दौरान भी समय देने पर आभार जताया। सांसद प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी ने लखनऊ में चल रहे विकास कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की जिस पर रक्षा मंत्री ने हर्ष व्यक्त किया, साथ ही कार्यों को और शीघ्रता से पूरे कराने के निर्देश भी प्रदान किए। बैठक में मंत्री मोहसिन रजा सहित अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।

error: Content is protected !!