यूपी के इटावा से अहमदाबाद जा बस उज्जैन के पास पलटी, दो की मौत, 30 से अधिक घायल

उज्जैन। जिले के कायथा थाना क्षेत्र अंतर्गत उज्जैन-मक्सी रोड पर रविवार को तडक़े एक मजदूरों से भरी बस अनियंत्र होकर पलट गई। इस हादस में बस में सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि बस यूपी के इटावा से मजदूरों को लेकर गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी। 

कायथा थाना प्रभारी प्रदीप सिंह राजपूत ने बताया कि हादसा रविवार को तडक़े करीब साढ़े तीन बजे हुआ। शताब्दी ट्रेवल्स की बस क्रमांक यूपी-83, बीटी 0141 उत्तरप्रदेश के इटावा से मजदूरों को लेकर गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी। बस में क्षमता से अधिक 60 लोग सवार थे। बस उज्जैन के पास कायथा के पेट्रोल पंप के समीप के पास पहुंची थी कि तभी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि 30 से अधिक घायल हुए हैं, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि बस चालक को नींद झपकी लगने से वह संतुलन खो बैठा था, जिससे यह हादसा हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उज्जैन जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो, जबकि एक युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान यूपी के इटावा निवासी 26 वर्षीय सचिन और 22 वर्षीय सूरज के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और मामले को जांच में लिया है। 

error: Content is protected !!