युवती के पिता ने धमकाया, प्रेमी ने दी जान

फर्रुखाबाद(एजेंसी)। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका के पिता के धमकाने पर प्रेमी युवक ने सोमवार की रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी ली तो मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला हे। 

ग्राम वंधौआ निवासी मृतक अभिषेक (22) के पिता प्रभु दयाल ने बेटे की मौत के मामले में दोषी लड़की के पिता व उसके परिजनों के विरुद्ध तहरीर दी है। इसमें यह बताया गया है कि अभिषेक बीती रात कमरे में लेटा था। रात 12.30 बजे खटपट की आवाज सुनकर उसकी बहन शर्मिला जग गई तो उसने देखा कि उसका भाई का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने अभिषेक को फांसी से नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस कमरे की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को मृतक के पर्स से एक सुसाइड नोट मिला। 

इसमें अभिषेक ने अपनी मौत के लिए लड़की पूजा के पिता मुखराम शर्मा भाई अभिजीत, उज्जवल शर्मा व पूजा की भाभी को दोषी ठहराया। पूजा के पिता व उसके परिजनों ने अभिषेक को जान से मारने की धमकी दी थी। प्रभूदयाल ने बेटे की राइटिंग को पहचान लिया, लेकिन वह पुलिस को पूजा शर्मा का पता नहीं बता सके। अभिषेक की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने अभिषेक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्षेत्राधिकारी नगर मन्नीलाल का कहना है कि मृतक के परिजन प्रेमिका के परिजनों का पता नही बता पा रहे हैं। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। मृतक के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। 

error: Content is protected !!