बढ़ते अपराध के बीच मुख्यमंत्री सब कुछ ठीक होने का कर रहे झूठा दावा-अजय कुमार लल्लू

लखनऊ। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि  प्रदेश में जहां नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सब कुछ ठीक होने का झूठा दावा कर रहे है। 

उन्होंने शुक्रवार को अपने बयान में कहा कि कौशाम्बी में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी जाती है। इससे पूर्व इस तरह की घटनाएं आजमगढ़, गोरखपुर, लखीमपुर, सीतापुर आदि जिलों में हो चुकी हैं लेकिन इससे सरकार ने सबक नहीं सीखा और अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई तक नहीं की। 
आज सुबह तक कौशाम्बी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के साथ हत्या, बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या, रायबरेली में बेटे के सामने किसान की धारदार हथियार से हत्या, हरदोई में अपहृत भाई बहन तीन दिन बाद मृत मिले, फर्रुखाबाद में पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या, झांसी में महिला का हाथ काटा गया, मथुरा में बदमाशों ने लाखों का सोना लूटा और श्रावस्ती जिले में पुलिस की हिरासत में युवक की बर्बर पिटाई से मौत और बलिया में पुलिस द्वारा युवक की बर्बर पिटाई, देवरिया में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, मथुरा में दुष्कर्म के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या के बाद साफ हो चुका है कि प्रदेश में कानून का राज नहीं रह गया है। 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महोबा, आगरा, रायबरेली, हरदोई, गोरखपुर में दलितों ओर पिछड़ों का उत्पीड़न हो रहा है। लेकिन, सरकार इस तबके की सुरक्षा को लेकर संजीदा कतई नहीं दिखती है। अपराधियों का मनोबल इसलिए बढ़ गया है क्योंकि उन्हें सत्ता और भाजपा का संरक्षण हासिल है। योगी सरकार आम आवाम की बात करने वाले राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें दर्ज करके जनता को आतंकित करने का प्रयास कर रही है। 
हिन्दुस्थान समाचार/संजय/राजेशSubmitted By: Sanjay Singh Fartyal Edited By: Rajesh Kumar Tiwari Published By: Rajesh Kumar Tiwari at Sep 4 2020 6:55PM

error: Content is protected !!