फतेहपुर: स्नान करने गए युवक की रिंद नदी में डूबने से मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

फतेहपुर (हि.स.)। जिले में रविवार को नदी में स्नान करने गए युवक की डूब कर मौत हो गई। मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बेहाल होते रहे। मौके पर पुलिस पहुंची करीब 2 घंटे के प्रयास के बाद युवक के शव को स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के खूंटा गांव में दो दिन पूर्व रिश्तेदारी में आये दिनेश कुमार बाल्मीकि (35) पुत्र रामसेवक बाल्मीकि निवासी आलमगंज कोतवाली बिंदकी की आज दोपहर दिनेश बाल्मीकि खूंटा गांव से स्नान करने के लिए रिन्द नदी पहुंचा। स्नान करते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और नदी की गहराई में चला गया, जिससे वह डूब गया। युवक को नदी में डूबते हुए दूर खड़े नाविक ने देखा तो शोर मचाया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची। स्थानीय गोताखोरों के मदद से करीब 02 घंटे बाद युवक का शव नदी से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में कोतवाली बिंदकी के सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई जिसका शव स्थानीय गोताखोरों तथा ग्रामीणों के मदद से बाहर निकाल लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

error: Content is protected !!