धार्मिक स्थलों पर काटते थे जेब, विदेशी करेंसी, असलहा के साथ दो गिरफ्तार

धार्मिक स्थलों पर काटते थे जेब, विदेशी करेंसी, असलहा के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना उत्तर पुलिस टीम ने शुक्रवार को दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध असलहा, एक मोटरसाइकिल व 73 हजार रुपये की विदेशी करेंसी बरामद की है। पुलिस ने इन्हें जेल भेजा है।

बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि थाना उत्तर उपनिरीक्षक योगेश शर्मा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे, तभी उन्होंने सूचना पर दो अभियुक्तों कृष्णवीर उर्फ लालू चौधरी पुत्र वीर बहादुर सिंह निवासी लोहिया नगर थाना उत्तर व उमेश धोवी पुत्र ओमप्रकाश निवासी श्रीपाल कालौनी रैपुरा रोड थाना रामगढ़ को बम्वा चौराहा के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से 73 हजार रुपये, नगद विदेशी करैंसी अमेरीकी, नाइजीरिया, नेपाली, सउदी अरब, दो तमंचा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकिल बरामद की है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मथुरा, राजस्थान आदि धर्मस्थलों पर भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर जेव काटते थे। बरामद बरामद रुपयों 73 हजार के बारे में जब जानकारी की गयी तो अभियुक्तगण ने श्रीपाल कालौनी से कोटला चुंगी के मध्य थाना क्षेत्र उत्तर व एचडीएफसी बैंक से इमाम बाड़ा के मध्य थाना क्षेत्र दक्षिण से जेब काटने की बात बतायी है।

error: Content is protected !!