तालाब में डूबने से किसान की मौत

प्रयागराज। हण्डिया थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर एक में स्थित तालाब में डूबने से शुक्रवार दोपहर एक किसान की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। 
वार्ड नम्बर एक के निवासी विनोद कुमार (25) पुत्र स्वर्गीय राजकुमार तीन भाई पांच बहनों में सबसे बड़ा था। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी व बच्चे की छह माह पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई। वह घर की खेती से खर्च चलाता था। शुक्रवार को विनोद पशुओं के लिए चारा काटने घर से निकला और गांव के बाहर स्थित तालाब के किनारे घास काटने लगा। बताया जाता है कि अचानक उसका पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पाने में गिर गया। जहां उसकी डूबने से मौत हो गई। जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो उसके परिवार के लोग खोजबीन करने लगे। खोजते हुए जब परिवार के लोग तालाब के पास पहुंचे तो उसका कपड़ा एवं चप्पल तालाब के पास रखा थी। आशंका होने पर तालाब में उसकी खोजबीन करने लगे। कुछ देर बाद उसका शव पाया गया।
परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि हण्डिया में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

error: Content is protected !!