जौनपुर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में धनंजय सिंह ने किया जनसंवाद

जौनपुर (हि. स.)। पूर्व सांसद व बाहुबली नेता धनंजय सिंह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए वोट मांग रहे हैं। धनंंजय ने गुरुवार को बदलापुर विधानसभा के महराजगंज के राय रतन बहादुर सिंह आई टी आई काॅलेज में जनसंवाद कार्यक्रम को संवोधित किया। यह संवाद कार्यक्रम भाजपा नेता विनय कुमार सिंह की अगुआई में किया गया।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने अपने सम्बोधन में उपस्थित ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्यों व अन्य लोगों से भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में खुला समर्थन देते हुए उन्हें वोट देकर विजयी बनाने की अपील की तो जय श्रीराम के नारे लगने लगे।

धनंजय ने मोदी व योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों जगह बहुत ही मजबूत, अच्छी और पारदर्शी निर्णय लेने वाली सरकार काम कर रही है। संविधान को लेकर उन्होंने कहा कि संविधान को न कोई बदला है न बदलेगा। उन्होंने कहा कि सभी युवा साथी अपने अपने बूथ पर 25 मई को ईमानदारी के साथ शत प्रतिशत मतदान कराने की अपील की। उन्होंने कहा कि अफवाहों की तरफ ध्यान न देकर भाजपा को वोट देकर विजयी बनाएं।

खुद के बारे में कहा कि न्याय पालिका पर भरोसा है। हम जल्द ही निर्दोष साबित होकर निकलेंगे। देश में राष्ट्र हित में एक कानून होना चाहिए। इसका समर्थन हम लोग करेंगे। कार्यक्रम आयोजक विनय कुमार सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन दिब्य प्रकाश सिंह, अध्यक्षता हरिश्चंद द्विवेदी ने किया।

विश्व प्रकाश/दिलीप

error: Content is protected !!