सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार, विपक्ष सदन की गरिमा बनाये रखे: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ (हि.स.)। शीतकालीन सत्र शुरू होने से पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अनुपूरक बजट के साथ ही विधायी कार्य पूरे होंगे। उन्होंने विपक्ष से अपील की कि जिस तरह पूरे देश में उत्तर प्रदेश चर्चा का केंद्र बना हुआ है। वह भी सत्र संचालन में प्रदेश की गरिमा को बनाये रखने में सहयोग दें। उनके हर मुद्दे पर चर्चा के लिए सरकार तैयार है। विपक्ष के सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा

उन्होंने कहा कि विधानमंडल ने अपने कार्य को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पिछले छह वर्षों से चर्चा-परिचर्चा करने में विशेष उपलब्धि हासिल की है। लोक संवाद को पुष्ट करने के लिए विधानमंडल जैसे आगे बढ़ी है, वह लोगों के लिए कौतूहल का विषय भी बना है। यहां चर्चा-परिचर्चा सुचारु रूप से चल रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरी विपक्ष से अपील है कि जिस गरीमापूर्ण तरीके से उप्र देश के अंदर जिस तरह से चर्चा में है। उस गरिमा को बनाये रखने में विपक्ष अपना योगदान दे। हर मुद्दे पर चर्चा के लिए सरकार तैयार है। पूरी तैयारी के साथ वहां पर सभी लोग मौजूद रहेंगे। हमारे विपक्षी दलों के सदस्यों से भी उम्मीद है कि वे इसे गरिमापूर्ण तरीके से चलाने में अपना योगदान दें।

उपेन्द्र/बृजनंदन

error: Content is protected !!