अभिनेता कुणाल ठाकुर ने मुक्ति मोहन के साथ की शादी, वीडियो वायरल

इस समय फिल्म ‘एनिमल’ की चर्चा हर जगह देखी जा सकती है। अभिनेता कुणाल ठाकुर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उनका विवाह मुक्ति मोहन से हुआ है। उनकी शादी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कुणाल ठाकुर और नीति मोहन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें नीति मोहन दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं। इसके बाद दोनों का मडप में प्रवेश होता है। इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं। उनकी शादी की अन्य रस्मों के वीडियो भी शेयर किए गए हैं। इन वीडियो पर कई कलाकार और फैंस शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

कुणाल कपूर ने वीडियो शेयर कर सभी का शुक्रिया अदा किया है। हम अपनी शादी के कुछ खुशनुमा पल आपके साथ शेयर कर रहे हैं। ताकि हमें आपका आशीर्वाद मिले। आप सभी को धन्यवाद। कुणाल ने पोस्ट किया

ऐसा कोई नहीं है जो नीति मोहन, शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन को नहीं जानता हो। एक बहन सिंगिंग सुपरस्टार हैं जबकि बाकी दो बहनें एक्ट्रेस और डांसर हैं। कुणाल एक अभिनेता हैं। उन्होंने कबीर सिंह, कसौटी जिंदगी में काम किया है।

लोकेश चंद्रा/सुनीत

error: Content is protected !!