UP News :रुपये के लेनदेन में दोस्तों ने ही की थी पम्प चालक की हत्या, हत्यारोपित गिरफ्तार

– थाना दक्षिण क्षेत्र में आठ दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना दक्षिण क्षेत्र में आठ दिन पूर्व हुई ठेका पम्प चालक की हत्या उसके ही दोस्तों ने रुपये के लेनदेन को लेकर की थी। पुलिस ने शनिवार को एक हत्यारोपित को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। 
एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि थाना दक्षिण क्षेत्र के मालवीय नगर स्थित खाली प्लाट में 31 अक्टूबर को रामप्रकाश उर्फ पप्पू उर्फ लाला पुत्र मुन्नीलाल का शव पड़ा मिला था। इस मामले में परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अभियुक्त विजय उर्फ कल्लू पहले ही हाजिर हो गया था, जबकि बल्लू पुत्र रामभरोसी निवासी मालवीय नगर फरार था। उसकी पुलिस तलाश कर रही थी। 
थाना दक्षिण प्रभारी श्याम सिंह ने पुलिस टीम के साथ शनिवार को फरार आरोपित बल्लू को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त बल्लू ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान उसने तीन हजार व उसके साथी विजय उर्फ कल्लू ने चार हजार रुपये रामप्रकाश से उधार लिये थे, जिसे वह वापस करने को लेकर अपमानित करता था। इससे क्षुब्ध होकर उसने अपने सह अभियुक्त विजय उर्फ कल्लू के साथ मिलकर कन्हैया नगर पावर हाउस के सामने रात्रि में सुनसान स्थान पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपित को जेल भेजा है। 

error: Content is protected !!