Srt : सड़क हादसे में जीजा-साले समेत 3 की मौत

संवाददाता

श्रावस्ती। जिले के इकौना थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बौद्ध परिपथ पर मोहनीपुर पेट्रोल पंप के निकट तेलियन पुरवा में शनिवार देर रात डीजे लेकर जा रहे वाहन ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दिया। परिणाम स्वरूप बाइक सवार जीजा व साले की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की बहराइच में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।
इकौना के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम महादेवा जगदीश निवासी राहुल कुमार (28) शनिवार को मोटर साइकिल से कटरा गया था। राहुल के साथ उसका जीजा रवि प्रकाश (30) निवासी खरगूपुर व टंड़वा महंत के मजरा परसौरा निवासी अभिषेक उर्फ नीरज (16) भी था। बीती रात बौद्ध परिपथ पर मोहनीपुर पेट्रोल पंप के निकट तेलिया पुरवा गांव के पास डीजे लेकर जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दिया। परिणाम स्वरूप राहुल व रवि प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल कालेज बहराइच के लिए भेज किया गया। उपचार के दौरान उसकी मेडिकल कालेज में मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। बाइक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढें : बिजली मीटर में विस्फोट, युवक की मौत

हमारी अन्य खबरों को सीधे पोर्टल पर जाकर भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए क्लिक करें : www.hindustandailynews.com

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे : जानकी शरण द्विवेदी सम्पादक मोबाइल 09452137310 E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!