Kanpur News : सर्द रात में ज्वैलर्स दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने पार किया डेढ़ लाख का माल

– सीसीटीवी खंगालते हुए पुलिस चोरों की तलाश शुरु की 

कानपुर (हि.स.)। सर्दी की रातें आते ही जनपद में चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। चोर आए दिन किसी न किसी घर व दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम को जारी रखते हुए चोरों ने चकेरी थानाक्षेत्र के एक ज्वैलर्स की दुकान में लगे शटर के ताले तोड़कर लाखों का माल पार कर दिया। पुलिस ने छानबीन करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गयी है। 

चकेरी के नेताजी नगर में रहने वाले राजेन्द्र यादव की गिरिजा नगर पीएसी अस्पताल गेट के पास शिव ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। दुकान में उनके साथ बेटा गौरव भी साथ बैठता है। रोजना की तरह शुक्रवार को पिता-पुत्र दुकान को बंद करके घर गए थे। शनिवार को जब वह दुकान पहुंचे तो देखा कि शटर के कुंडे व ताले टूटे हुए हैं। यह देख शक होने पर उन्होंने तुरंत शटर खोला तो देख कि अन्दर लगे दरवाजे का भी ताला टूटा हुआ है और पूरा सामान बिखरा है। कैश बाक्स व शोकेस में रखे जेवरात गायब है। चोरी की जानकारी होने पर श्याम नगर के चौकी प्रभारी पवन कुमार पहुंचे और छानबीन की।

चौकी प्रभारी ने बताया कि ज्वैलर्स दुकानदार ने गल्ले से 15 हजार नकद व सोने-चांदी के जेवरात सहित डेढ़ लाख रुपये का माल चोरी जाने की शिकायत की है। प्रभारी निरीक्षक चकेरी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालते हुए चोरों को सुराग लगाया जा रहा है। 

error: Content is protected !!