Gonda : एक मासूम समेत दो लाशें बरामद

जानकी शरण द्विवेदी

गोंडा। जिले में पुलिस ने सोमवार को एक युवक की लाश बरामद किया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य संकलित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि थाना कोतवाली नगर के अंतर्गत अमर शहीद राजेंद्र नाथ लाहिड़ी की समाधि स्थल के पास स्थित बाग में आज पूर्वान्ह एक युवक का शव पाया गया। युवक की पहचान भट्ठा परेड गांव के मजरा नेवलगंज निवासी तिलक राम यादव (30) के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई अतुल यादव के अनुसार, तिलक राम रविवार की शाम किसी का फोन आने पर मोबाइल घर पर ही छोड़कर मोटर साइकिल से लेकर निकला था, लेकिन रात तक वह घर नहीं लौटा। खोजबीन के दौरान आज पूर्वान्ह उसकी मोटर साइकिल राजेंद्र नाथ लाहिड़ी की समाधि स्थल के पास पाई गई। पास के बाग में भाई का शव भी पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अतुल ने अपने भाई की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस में तहरीर दी है। अतुल ने बताया कि उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। तिलक राम विवाहित था और उसके दो बच्चे भी हैं। हालांकि उसका अपनी पत्नी से पारिवारिक मुकदमा चल रहा है और वह पिछले कई माह से मायके में रह रही है। प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का गहन जांच पड़ताल करके साक्ष्य संकलित किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मृतक के फोन का काल डिटेल भी निकलवा रही है। प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज किया जा रहा है।
जिले के मनकापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेनीपुर के मजरा बघमरवा में आज घटित एक अन्य घटना में डेढ़ वर्ष के बच्चे की पानी के लिए बने गड्ढे में गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि गांव निवासी नंदन राजभर ने घर के सामने लगे सरकारी हैंडपंप के पानी को रोकने के लिए एक गड्ढा बना रखा है, जिसमें हमेशा पानी भरा रहता है। आज पूर्वान्ह नंदन का बेटा अंश (डेढ़ वर्ष) खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में गिर गया। परिणाम स्वरूप पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक नंदन के छह बच्चों में सबसे छोटा था।

यह भी पढें : फर्जी अधिकारी बन करते थे वसूली, धरे गए

हमारी अन्य खबरों को सीधे पोर्टल पर जाकर भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए क्लिक करें : www.hindustandailynews.com

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे : जानकी शरण द्विवेदी सम्पादक मोबाइल 09452137310 E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!