Gda : जेठ ने किया अनुज बधू का कत्ल

जानकी शरण द्विवेदी

गोंडा। जिले के छपिया थाने में शुक्रवार की सुबह घर से शौच के लिए निकली एक महिला की हत्या कर दी गई। मृतका के पति ने बड़े भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज कुमार रावत के अनुसार, थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिसई रानीपुर निवासी बजरंगी ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया कि उसकी पत्नी आशा (45) की उसके बड़े भाई राम औतार द्वारा आज सुबह घर से शौच के लिए जाते समय गले पर प्रहार कर हत्या कर दी गई है। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाते ही स्थानीय थाने की पुलिस के अलावा वरिष्ठ अधिकारी भी फील्ड यूनिट, डाग स्क्वायड व फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेते हुए साक्ष्य संकलित किया। उन्होंने बताया कि महिला के शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचे एसपी ने घटना के अनावरण के लिए टीमों का गठन किया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। बताया जाता है कि इससे पूर्व भी आरोपी एक अन्य हत्या के मामले में भी जेल जा चुका है।

घटना स्थल का जायजा लेते पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल

यह भी पढें : नियुक्ति पत्र पाते ही लेखपाल को बर्खास्तगी का नोटिस

हमारी अन्य खबरों को सीधे पोर्टल पर जाकर भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए क्लिक करें : www.hindustandailynews.com

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे : जानकी शरण द्विवेदी सम्पादक मोबाइल 09452137310 E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com


error: Content is protected !!