Gda : अज्ञात युवक की नृशंस हत्या, शव बरामद

जानकी शरण द्विवेदी

गोंडा। जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की सुबह करीब 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पाया गया। प्रथम दृष्टया युवक की नृशंस हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। समाचार लिखे जाने तक शव का शिनाख्त नहीं हो सका है।
अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज कुमार रावत ने बताया कि स्थानीय थाने की पुलिस को आज सुबह मनकापुर रोड पर स्थित सिरसा फार्म के पास सड़क किनारे खेत में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। फील्ड यूनिट व फारेंसिक टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारियों व स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके से साक्ष्य संकलित करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। एएसपी ने बताया कि शव से थोड़ी दूर पर सड़क पर एक मोटर साइकिल भी मिली है, जो बस्ती जिले के रुदौली थाना क्षेत्र के शादीकला रुद्रपुर गांव के रामलगन चौधरी पुत्र भगवान दीन के नाम पंजीकृत है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि मृतक बस्ती जिले का निवासी है और उसकी हत्या कर शव यहां पर ठिकाने लगाया गया हो। शव व नाजुक अंगों पर कई जगह धारदार हथियार से गंभीर चोट के निशान हैं। शिनाख्त के लिए बस्ती जिले की पुलिस को मृतक का हुलिया भेज दिया गया है। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। नियमानुसार अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें : सड़क पर शव रखकर परिजनों का प्रदर्शन

हमारी अन्य खबरों को सीधे पोर्टल पर जाकर भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए क्लिक करें : www.hindustandailynews.com

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे : जानकी शरण द्विवेदी सम्पादक मोबाइल 09452137310 E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!