DM हुए कोरोना संक्रमित, कुक की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

रायबरेली। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव भी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। रविवार को उनके आवास पर हुई एंटीजेन टेस्ट में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

जांच में जिलाधिकारी आवास के कुक को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिलाधिकारी के कोरोना संक्रमित होने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने कुछ लक्षण मिलने पर रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाकर जांच कराई गई, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। आवास में काम कर रहे उनके कुक और अन्य कर्मचारियों की भी जांच हुई, जिसमें कुक भी कोरोना संक्रमित पाया गया। इस ख़बर के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है।

जिलाधिकारी ने भी ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी और कहा कि वह गृह एकांतवास में हैं। जो लोग भी उनके संपर्क में आये हैं वह अपनी जांच करा लें।

उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने पिछले महीने ही 18 अगस्त को रायबरेली का चार्ज संभाला था। तब से वह लगातार बैठकों में सक्रिय थे। जिले के ज़्यादातर अधिकारी उनसे सीधे संपर्क में थे। कोरोना संक्रमण के कुशल प्रबंधन के लिए उन्हें काफ़ी वाहवाही मिल चुकी है। रायबरेली में रविवार को 32 मामले मिले हैं और कुल 1778 लोग अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 520 केस ही सक्रिय है,जबकि 1228 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। कोरोना से अब तक कुल 49 लोगों की मौत हो चुकी है। रायबरेली में कोरोना की जांच भी तेजी से की जा रही है और अब तक लगभग 35 हजार लोंगो की जांच विभिन्न माध्यमों की जा चुकी है।

error: Content is protected !!