सिलबट्टे से सिर कूंचकर पति की हत्या

लखनऊ (हि.स)। इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में बुधवार को एक पत्नी ने अपने पति की सिलबट्टे से कूंचकर हत्या कर दी। बेटी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस उप आयुक्त उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि इंदिरा नगर स्थित वैशाली एंक्लेव में सुरेंद्र शाह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। चाय की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। बुधवार को बेटी पूजा शाह ने फोन कर बताया कि मां ने पिता की सिलबट्टे से प्रहार कर पिता की हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस को पता चला कि पत्नी रेखा को शक था कि उसके पति का किसी और महिला से अवैध संबंध है। इसी को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। मंगलवार की बीती रात को भी इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर रेखा ने सिलबट्टे से पति पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने पर सुरेंद्र ने दम तोड़ दिया।

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है। पति के अवैध संबंध को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था जिस दौरान पत्नी के हमले में पति की मौत हो गई। बेटी पूजा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दीपक/सियाराम

error: Content is protected !!