विधायक राजेश्वर सिंह ने खराब सड़कों की ओर खींचा मुख्यमंत्री का ध्यान

लखनऊ(हि.स.)। सरोजनीनगर विधानसभा के विधायक राजेश्वर सिंह ने क्षेत्र की छह खराब व अविकसित सड़कों की ओर मुख्यमंत्री का ध्यान खींचते हुए पत्र लिखा है। विधायक की ओर से आशा जतायी जा रही है कि छह सड़कों को त्वरित आर्थिक विकास योजना के तहत शीघ्र ही बनवाया जायेगा।

विधायक राजेश्वर सिंह ने अपने विधानसभा की जनता की सड़क मार्ग की मांग पर मुख्यमंत्री से छह मार्गों को बनवाने के लिए आग्रह किया है, उसमें विजय कुमार शुक्ला स्मृति मार्ग, मजरा नकटोरा मार्ग, दरोगा खेड़ा से रनियापुर मार्ग, रेवतापुर मार्ग, भौंकापुर की डामर मार्ग, पिपरसण्ड गुलालखेड़ा मार्ग शामिल है।

ग्राम क्षेत्र से शहरी क्षेत्र की कालोनियों में विकसित हुए सरोजनी नगर के नवीन क्षेत्रों में अभी तमाम सड़कें बननी है। फिलहाल विधायक की ओर से छह मार्गों को बनवाने की मांग की गयी है, जिसे बनाने में तमाम अवरोध सामने आ रहे हैं। इन मार्गों के बन जाने के बाद बड़ा आवासीय क्षेत्र लाभांवित होगा।

रेवतापुर मार्ग और मजरा नकटोरा मार्ग की मांग करने वाले ग्रामीण लोगों की मानें तो पहली बार विधायक राजेश्वर सिंह ने सड़कों को बनवाने में रुचि ली है। इसी तरह विधायक ने सड़क के लिए मेहनत की तो वर्ष के अंत तक सड़क निर्माण का कार्य शुरु हो जायेगा।

शरद/दीपक/राजेश

error: Content is protected !!