विक्रम मावी हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, गिरफ्तारी पर था 50 हजार का इनाम

-गाजियाबाद(हि.स.)। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस व एसटीएफ टीम ने गुरुवार को विक्रम मावी हत्याकांड के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम था।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया कि 12 मई को टीला शहबाजपुर थाना लोनी बॉर्डर निवासी विक्रम मावी की हत्या कर दी गयी थी। विक्रम मावी के पुत्र सागर मावी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि चरण सिंह भाटी, पवन भाटी, विमला, कविता, चंचल, कुलदीप, पूजा, राहुल भाटी, सोनू बघेल, रोहित भाटी, गौरव, टिंकू, विमल, प्रशांत उर्फ मुत्त, निशांत, राहुल रामबाबू, गगन ने पाइप लाइन रोड पर रास्ता रोककर लाठी-डंडों, पिस्टल, तमंचों से लैस होकर घेरकर हमला कर हत्या कर दी थी।

इस हत्याकांड में वांछित चल रहे राहुल उर्फ रामबाबू की गिरफ्तारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ करने पर राहुल उर्फ रामबाबू ने बताया कि मैं पवन भाटी का दोस्त हूँ। 5 मई को विक्रम मावी ने पवन भाटी के माता पिता व पत्नी के साथ मारपीट की थी जिस कारण से पवन भाटी अपने मामा विक्रम मावी को मारने को आतुर था। विक्रम मावी की हत्या वाले दिन मैं भी मौके पर ही था तथा मेरे द्वारा भी विक्रम मावी के साथ मारपीट की गई थी।

फरमान अली/सियाराम

error: Content is protected !!