लाठी डंडे से युवक को पीटा, इलाज के दौरान मौत

बदायूं (हि.स.)। उसहैत थाना क्षेत्र गांव सथरा में मारपीट में घायल एक युवक की इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज में सोमवार देर रात मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मंगलवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

गांव सथरा के रहने वाले कमलेश (35) को गांव के ही सूरज नाम के युवक ने बुलाकर लाठी डंडे से मारा पीटा। इससे वह घायल हो गया। परिवार ने घायल कमलेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कमलेश की हालत में सुधार नहीं हुआ तो डॉक्टरों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सोमवार की रात में इलाज के दौरान कमलेश की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने के बाद उसहैत थाना पुलिस ने मंगलवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमलेश के पिता जगदीश ने बताया कि सरकारी नल से पानी लेने गई कमलेश की बेटी को सूरज ने गलत नियत से पकड़ने की कोशिश की थी। इसके बाद कहासुनी हुई। तब सूरज और उसके बेटे ने लाठी डंडे से पीट दिया, जिससे कमलेश की मौत हो गई। पिता ने यह भी बताया कमलेश उनका इकलौता बेटा था। कमलेश की पांच बेटी और एक छोटा बेटा है। कमलेश के जाने के बाद अब उसके छह बच्चों के पालन पोषण की भी चिंता उसे सता रही है।

थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि पानी को लेकर विवाद हुआ था। मारपीट में कमलेश की मौत हो गई। परिजनों के आरोपों के आधार पर आरोपित सूरज को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अरविंद/दीपक/दिलीप

error: Content is protected !!