मोदी व योगी सरकार गरीबों व किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए समर्पित : स्वास्थ्य मंत्री

-सुलतानपुर के चतुर्मुखी विकास के लिए मिलकर करना होगा काम : मेनका गांधी 
सुलतानपुर (हि.स.)। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने गुरुवार को कहा कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में परचम फहराने के लिए कार्यकर्त्ताओं को पूरी तन्मयता व ताकत से जुटना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार विकास व सुशासन के एजेंडे पर शानदार काम कर रही है। मोदी व योगी सरकार गरीबों व किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए समर्पित है। 
भारतीय जनता पार्टी की समन्वय समिति (कोर कमेटी) की बैठक जिला अध्यक्ष डॉ. आरए. वर्मा की अध्यक्षता में पयागीपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पर संपन्न हुई। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह एवं सांसद मेनका संजय गांधी की उपस्थित रही। समन्वय समिति की पहली बैठक में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, धान क्रय केन्द्र एवं मतदाता पुनरीक्षण अभियान एवं जिले के विकास के संबंध में विस्तार से चर्चा की गयी। 
सांसद मेनका गांधी ने कहा कि मैं लगातार ब्लाक मुख्यालय पर चौपाल लगाकर मण्डल अध्यक्ष व प्रशासन की टीम की उपस्थित जनता की समस्याओं समाधान कराती हूं। सांसद ने कहा कि मैं और सब विधायक मिलकर सुलतानपुर के चतुर्मुखी विकास के लिए काम करें। उन्होंने विधायकों से कहा आप चाहे मेरे साथ आकर या मेरे न रहने पर स्वयं भी जनता चौपाल के माध्यम से लोगों की समस्याओं को समाधान कर सकते हैं। उन्होंने जिला अध्यक्ष व सभी विधायकों को आगामी दिशा मीटिंग में आने के लिए भी कहा। 

error: Content is protected !!