मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी की पहली तस्वीर आई सामने

‘बिग बॉस-17’ के विजेता और पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। मुनव्वर ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी की है। पिछले दो-तीन दिन से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। मुनव्वर की दूसरी शादी की पहली तस्वीर सामने आई है।

मुनव्वर की महजबीन से करीब दो सप्ताह पहले शादी हुई थी। इस शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। मुनव्वर के परिवार के एक सदस्य ने मीडिया के सामने उनकी शादी की पुष्टि की है। मेहजबीन कोटवाला एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो मुंबई के अग्रीपाड़ा में रहती हैं। व्यक्ति ने बताया कि दोनों ने दो हफ्ते पहले एक सौ मेहमानों की मौजूदगी में शादी की और बाद में आईटीसी ग्रैंड होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा।

मुनव्वर और महज़बीन की शादी की खबरें तो थीं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो पोस्ट नहीं किया था, इसलिए ऐसी चर्चा होने लगी कि क्या वाकई उन्होंने शादी कर ली है या ये सिर्फ अफवाह है, लेकिन अब इन दोनों की एक साथ केक काटते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी की खबर की पुष्टि के बाद मुनव्वर और महजबीन की तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे। इसलिए उन्होंने तस्वीरें शेयर नहीं कीं, लेकिन अब उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

बताया जाता है कि महजबीन भी मुनव्वर की तरह तलाकशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। वायरल तस्वीरों में महजबीन ने लैवेंडर कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि मुनव्वर ने सफेद शर्ट पहनी हुई है। एक फोटो में मुनव्वर और महजबीन केक काटते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में दोनों पोज दे रहे हैं।

मुनव्वर ने 2017 में जैस्मीन से शादी की, इस शादी से उनका एक बेटा भी है और वह मुनव्वर के पास ही रहता हैं। मुनव्वर और जैस्मीन 2022 में कुछ कारणों से अलग हो गए। उनकी पहली पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली है। इस बीच ”बिग बॉस 17” में मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया। आयशा मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका थीं और उन्होंने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इससे पहले मुनव्वर नज़ीला के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया।

लोकेश चंद्रा/सुनील

error: Content is protected !!