भाजपा सरकार में अपराधी भूमिगत हो गये हैं : शिवराज सिंह चौहान

मऊ (हि.स.) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को घोसी तहसील क्षेत्र के सरायसादी में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश एवं केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियों को प्रमुखता से गिनाते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए मतदान करने की अपील की।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास की अवधारणा पर कार्य करती है। इसलिए बगैर किसी भेदभाव के सबको आवास, राशन, गैस, जनधन योजना के तहत सहायता, किसानों को पीएम सम्मान निधि के साथ ही बिजली, सड़क, पानी को भी उपलब्ध कराया है।

कोरोना काल में देशवासियों को उनकी सुरक्षा के लिए हर संभव मदद के लिए तत्पर रहे। जिसके परिणाम स्वरूप कम समय में ही इस घातक बीमारी से निपटा गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी भूमिगत हो गये हैं जबकि अन्य सरकार में सरेआम घूमते थे, जिनसे लोग भयभीत रहते थे परन्तु भाजपा सरकार में लोग चैन की नींद सो रहे हैं। कितना अंतर हो गया है।

किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहल एवं जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने भी सम्बोधित कर क्षेत्र के विकास के लिए वोट देने की अपील की । इसके साथ ही मधुबन के भाजपा प्रत्याशी रामविलास चौहान एवं घोसी के प्रत्याशी विजय कुमार राजभर ने भी सम्बोधित कर अपने अपने पक्ष में वोट पोल करने की अपील की।

इस अवसर पर विधायक विजय कुमार राजभर, दिनबन्धु राय, फिरोज तलवार, मालती शर्मा, अरिजीत सिंह, भरतलाल राही, भारत भीम जनार्दन, लालचन्द चौहान, मुन्ना प्रसाद गुप्ता, उद्देश्य पाण्डेय, अतुल शर्मा, रविन्द्रनाथ उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।

आनन्द कुमार

error: Content is protected !!