बहराइच में दबंगों ने अस्पताल के मैनेजर को मारी गोली

बहराइच (हि. स.)। जनपद के अस्पताल चौराहा स्थित एक अस्पताल के मैनेजर को बाइक सवार दबंगों ने गोली मार दी। आरोप है कि चार राउंड फायरिंग की। किसी तरह मैनेजेर ने भाग कर अपनी जान बचाई। मैनेजर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गोलीकांड की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।

शहर में अस्पताल चौराहे पर एसपी आवास रोड पर इंडिया हॉस्पिटल है। इसमें बतौर मैनेजर कोतवाली देहात क्षेत्र के धरसवा गांव निवासी विनीत सिंह काम करते हैं। उनका कहना है कि शुक्रवार रात 11 बजे को अस्पताल के सामने टीबी क्लीनिक के सामने खड़े थे। तभी बाइक सवार दो लोग आए और नाम पूछने के बाद फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की है। गोली मैनेजर के पैर में लगी है। पीआरवी के सिपाहियों ने घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर भरत पांडेय ने बताया कि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर गोलीकांड की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राजीव सिसोदिया, कोतवाल देहात मनोज कुमार पांडेय ने मौके का मुआयना किया। कोतवाल मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर अभी नहीं मिली है, जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

राहुल/दीपक

error: Content is protected !!