बहराइच :पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बहराइच(हि.स.)। जिले के नानपारा में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। दो मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

नानपारा कोतवाली क्षेत्र के नानपारा कस्बा निवासी धीरज(32) रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। वह नशा करता था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी को पीटता था। जब वह घर आया तो नशे में था। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ। जिसके बाद वह अपनी पत्नी आरती (30) की रॉड से पिटाई कर दी। रॉड से पीट पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना के बाद परिजनों सहित मोहल्ले में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों का कहना है कि पति और पत्नी के बीच आये दिन बहुत कलह होता था और मारपीट होती थी। जिससे यह हादसा हुआ। एएसपी ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के बच्चों एवं परिजनों के बयान के आधार पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

राहुल/राजेश

error: Content is protected !!