बहराइच: आग के कारण दम घुटने से सगे भाईयों की मौत

बहराइच(हि.स.)। बेहड़ा गांव में आग लगने की वजह से दम घुटने के कारण दो सगे भाईयों की मौत हो गई है। कमरे में मोमबत्ती से जलने के कारण यह हादसा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेहड़ा के मजरा बैरिया में दुर्गा पूजा का आयोजन चल रहा है। दुर्गा पूजा में बद्री विशाल मिश्रा के पिता जी माला जाप गुरुवार रात को कर रहे थे। घर के बगल में ही दुर्गा पूजा होने के चलते उनके दोनों बेटे सत्या (06) और सनी (04) भी गए थे। दोनों वही सो गए तो पिता उन्हें लाकर कमरे में लिटा दिया। अंधेरे को मिटाने के लिए उसने कमरे में मोमबत्ती जला रखी थी। कुछ देर बाद मोमबत्ती पूरी जल गई और बिस्तर में आग लग गई। दोनों बेटों की जलकर और दम घुटने से मौत हो गई। परिवार के लोग पहुंचे और दरवाजा खोला तो सभी के होश उड़ गए। घटना की जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आग लगे और दम घुटने से सगे भाइयों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

राहुल/दीपक/मोहित

error: Content is protected !!