फीस माफी को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

कानपुर(हि. स.)। स्कूलों की फीस माफी की मांग को लेकर आज सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में जिला मुख्यालय का घेराव करने जा रहे हैं सपाइयों के जुलूस को पुलिस ने रोक लिया। इस बात को लेकर पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक हुई।
गुरुवार को सोमदत्त प्लाजा के पास जुलूस जाने से खफा सपाइयों ने जोरदार नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया। पुलिस ने सभी सपाइयों को बस में बैठाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया। सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने बताया कि कोरोना काल में हर व्यक्ति आर्थिक रूप से परेशान है। व्यापार चौपट हो गया, बड़ी संख्या में लोगों की नौकरियां चली गई है। लेकिन में आनलाइन पढ़ाई के नाम पर बच्चों के माता पिता का उत्पीड़न किया जा रहा है। जो कि गलत है और विद्यालय के संचालकों की मनमानी है। जिसका हम सभी सपाई पूर्णरूप से विरोध कर रहे है। सपा कार्यकर्ताओं के मुताबिक फीस माफी के लिए कार्यक्रम आगे भी चलेगा। इस प्रदर्शन में व्यापार मंडल सहित अनेक संगठनों ने अपना समर्थन दिया।
कहा कि आम जनमानस का मुद्दा है इसीलिए सब एक साथ है। इससे पूर्व सपाई शिक्षक पार्क में एकत्र हुए थे। सभा के बाद जुलूस के रूप में निकले थे लेकिन उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सपा नेत्री उजमा सोलंकी का कहना है कि केंद्र व यूपी की सरकार को कोरोना संकट के दौर में बच्चों की फीस को पूर्ण रूप से माफ कर देना चाहिए। जिससे उनके अभिभावकों को राहत मिल सके। क्योंकि कोरोना काल में लोगों की आर्थिक व्यवस्था चरमरा गई है। स्कूलों में सिर्फ ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर सिर्फ वसूली ही हो रही है।

error: Content is protected !!