पोलिंग बूथ को जिताना हैं, बसपा को लाना है की ज़िद के साथ करें वोटिंग : मायावती

लखनऊ (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान दिवस पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि यूपी के 12 ज़िलों की 61 विधानसभा सीटों पर आज पाँचवें चरण में भी हर पोलिंग बूथ को जिताना हैं, बसपा को सत्ता में लाना है’ की प्रतिज्ञा व ज़िद के साथ वोटिंग करते रहना ज़रूरी है।

मायावती ने कहा कि द्वेष, पक्षपात, उन्माद व तानाशाही आदि से मुक्त सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार बनानी है। पिछले चार चरणों के मतदान के बाद विरोधी पार्टियों की नींद व होश भी उड़े हुए हैं और अब वे किस्म-किस्म की अफवाहों के ज़रिए वोटरों को गुमराह करने में लग गए हैं।

बसपा सुप्रीमो ने कार्यकर्ताओं को संदेश में कहा कि किसी के बहकावे में आए बिना बसपा की सरकार बनाने की धुन में लगे रहना है। वास्तव में आने वाला कल अपनी पार्टी का है।

उन्होंने कहा कि समस्त गरीबों, मजदूरों, युवाओं, बेरोजगारों, छोटे व्यापारियों, महिलाओं, शोषितों-पीड़ितों, अन्य उपेक्षित व मेहनतकशों को पता है कि उनके दुःख-दर्द का निवराण व उनका हित बसपा की आयरन सरकार में ही सुरक्षित है। यही विश्वास हमारी पूंजी तथा बीएसपी व दूसरी पार्टियों में खास अन्तर हैं।

शरद

error: Content is protected !!