न्यायिक हिरासत में भेजा गया बदमाश जेल के गेट से फरार

आजमगढ़।  न्यायिक हिरासत में भेजा गया एक कोरोना पॉजिटिव बदमाश जिला कारागार के गेट से गुरुवार की शाम दाखिल होते समय फरार हो गया। इसकी जानकारी लोगों को तब हुई जब पुलिस ने बदमाश के घर और ससुराल पर एक साथ छापेमारी की। फिलहाल शुक्रवार तक फरार बदमाश का कोई सुराग नहीं लग सका है। जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के छुनझा गांव निवासी बच्चन बनवासी पुत्र स्व बुद्धू  की ससुराल  आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के महुजा नेवादा में है। वह ससुराल में ही रहता है। बुधवार की रात बरदह थाना की पुलिस टीम क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी, इसी दौरान बक्सपुर वीकापुर मार्ग पर बेसो नदी के पास संदिग्धावस्था में उसे पकड़ा लिया। 
तलाशी के दौरान उसके पास से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया। गुरुवार को पुलिस ने न्यायालय में पेशी की जहां से कोर्ट के निर्देश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया गया। 
पुलिस उसे जेल में दाखिल करने के लिए ले गई थी। जेल में दाखिल होते समय वह बदमाश जेल के गेट से फरार हो गया। अभियुक्त के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेरा बंदी शुरू कर दी। पुलिस ने शुक्रवार की तड़के बदमाश के ससुराल और घर व अन्य संभावित स्थानों पर छापेमारी की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है।
पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय ने बदमाश के जेल के गेट से फरार होने की पुष्टी करते हुए कहा कि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस मामले में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी। जेल जाने से पूर्व उसकी ब्लाक पर कोरोना की जांच हुई थी गुरूवार की देर शाम रिपोर्ट पाजिटिव भी आयी है। 

error: Content is protected !!