दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही फिल्म ‘भीड़’

कोरोना काल को लेकर बनी अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म ‘भीड़’ बाक्स ऑफिस पर असफल होती दिख रही है। लोगों को ‘भीड़’ से काफी उम्मीदें थीं। यह फिल्म लॉकडाउन के दौरान मजदूरों के पलायन पर आधारित है। ऐसी उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म की पहले दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही। अब दूसरे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बताने वाली कमाई करने में नाकाम रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 29 लाख रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी पहले शनिवार को महज 65 लाख का कलेक्शन किया है। उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड में इन आंकड़ों में सुधार देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोगों का मानना था कि फिल्म अपने विवादों के कारण बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। आने वाला वीक फिल्म लिए और भी मुश्किल होने वाला है, क्योंकि आने वाले हफ्ते में अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म ‘भोला’ भी रिलीज हो रही है।

फिल्म में राजकुमार राव एक और भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भीड़’ 24 मार्च को देशभर में रिलीज हुई थी।

error: Content is protected !!