गरीबो को सस्ता व सुलभ न्याय मिल सकता है।

संवाददाता रोहित कुमार गुप्ता
उतरौला(बलरामपुर) बार व बेंच के सहयोग से गरीबो को सस्ता व सुलभ न्याय मिल सकता है।अधिवक्ताओं द्वारा तहसील में जुड़ी समस्याओं को तहसीलदार व अधिवक्ताओं की बैठक में उठायी गई।
अधिवक्ताओं ने कहा कि खतौनी में हिस्से में अंश निर्धारण में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लेखपाल व राजस्व निरीक्षक द्वारा रिपोर्ट आदि के नाम पर अनावश्यक विलम्ब करते हैं।इसी तरह दुरुस्ती के मामले में अधिकतर रिपोर्ट न लगने के चलते लंबित है।अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने नाबालिग को बैनामा संरक्षिका द्वारा, व मुख्तार नामा से होने वाले बैनामे का नामांतरण किये जाने का मामला उठाया।मंत्री अमित श्रीवास्तव ने कहा कि अधिवक्ताओं के हितों को भी ध्यान रखते हुये नियमानुसार मुकदमो का निस्तारण करे।एस डी एम अवधेश कुमार ने अधिवक्ताओं को हर स्तर पर सहयोग करने की बात कही है।तहसीलदार सत्य पाल प्रजापति ने कहा कि हाई कोर्ट के निर्देश की फाइलों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से किया जाएगा।अधिवक्ताओं के सहयोग से कार्य करने से गरीबो को न्याय मिलेगा ।
बैठक में रामप्रताप चौधरी ,सफीउल्ला,परशुराम यादव, मोहीद अहमद सिद्दीकी,महेंद्र प्रताप पांडेय,सियाराम मिश्रा,नसीम अहमद,योगेश वर्मा,रामसुंदर यादव,लालजी मिश्रा ,अमित श्रीवास्तव,शकील अहमद,बंशीलाल यादव,राजकुमार सैनी,तुलसीराम यादव,आशीष कसौधन मारुति नंदन मिश्रा,सोनू गुप्ता आदि सहित सैकड़ोंअधिवक्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!