कानपुर : किसान की धारदार हथियार से वारकर हत्या, छह लोग पुलिस हिरासत में

-फॉरेसिंक टीम के साथ पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जुटाये साक्ष्य 

कानपुर (हि.स.)। सजेती थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने गए किसान कि धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने शव देख इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की। 

बांध गांव निवासी 40 वर्षीय रामप्रकाश उर्फ दीपू दीक्षित किसान था। परिवार में तीन बेटियां व दो बेटे हैं। परिजनों ने बताया कि किसान रामप्रकाश सोमवार शाम गांव केे ही शिव सिंह खंगार की पुत्री की शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकले थे और रात में वह नहीं लौटे। मंगलवार सुबह गांव के ही प्राथमिक विद्यालय के पास किसान का शव मिला। मृतक के सिर पर धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई थी। 

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनों व पुलिस को दी। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने घटनास्थल पहुंचकर शव की शिनाख्त की। पुलिस ने फॉरेसिंक टीम के साथ घटनास्थल से साक्ष्य जुटाया। ग्रामीणों व परिजनों से पूछताछ की। 

सजेती थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब को लेकर विवाद के बाद किसान की हत्या करने की बात सामने आ रही है। मामले में गांव के ही छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

विद्यालय में शराब की हुई थी पार्टी 

पुलिस पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि किसान शादी से लौटने के बाद देर रात गांव के ही युवकों के साथ प्राथमिक विद्यालय में शराब व मीट पार्टी में शामिल हुआ था। जहां पर किसी बात को लेकर पार्टी में आपसी विवाद हो गया। विवाद के बाद किसान को मौत को घाट उतारा दिया गया।

error: Content is protected !!