ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट ब्लैक एंड व्हाइट फोटो ने इंटरनेट पर बढ़ाई हलचल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ घंटे पहले ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। ऐश्वर्या की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। यह फोटो ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ की तैयारियों के दौरान की है। एक्ट्रेस ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। 50 साल की उम्र में एक्ट्रेस की खूबसूरती सामने आ गई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने मेकअप और हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में दिल और क्यूट इमोजी भी शेयर किया है। उन्होंने अपने ब्रांड लॉरिअल को भी टैग किया है। ऐश्वर्या ने लोरियल ब्रांड के लिए ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत की थी।

पहली फोटो में एक्ट्रेस खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वह मस्कारा लगाती नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में वह लिपस्टिक लगाते हुए मिरर में पोज देती नजर आ रही हैं। चौथी फोटो में वह बाल बनाते हुए पोज दे रही हैं। ऐश्वर्या की ये फोटो लोरियल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है। ऐश्वर्या की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ऐश्वर्या राय दो लुक में नजर आईं। पहले दिन उन्होंने ब्लैक और क्रीम गाउन पहना था। दूसरे दिन उन्होंने खूबसूरत ब्लू और सिल्वर गाउन पहना था। ‘कान्स 2024’ के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या ने अपने दोनों लुक से फैंस का ध्यान खींचा। ऐश्वर्या इस समय अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में हैं।

लोकेश चंद्रा/सुनीत

error: Content is protected !!