गाजियाबाद में हरियाणा के दो कुख्यात बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद (हि.स.)। पुलिस की स्वाट टीम ने मुठभेड़ में हरियाणा के दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश घायल हुए हैं,जबकि बदमाशों की गोली से एक आरक्षी भी घायल हुआ है। तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त नगर कुंवर ज्ञानजंय सिंह ने मंगलवार को बताया कि स्वाट टीम राजनगर में महाराणा प्रताप रोड रेलवे लाइन के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक कर में दो लोग संदिग्ध अवस्था में आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन यह लोग रुके नहीं और पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस दौरान बदमाशों की गोली से उत्तर प्रदेश पुलिस का आरक्षी मोहित शर्मा भी घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए इनका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर इनको घेर लिया। पुलिस द्वारा चलाई गयी गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। दोनों बदमाशों के पैरों में गोलियां लगी हैं।

पुलिस उपायुक्त नगर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में छापर करनाल हरियाणा निवासी जोगिन्द्र उर्फ मुकेश उर्फ मुन्ना उर्फ लम्बू तथा शुभम उर्फ पवन उर्फ कटार हैं। इन्होंने अपने दूसरे साथियों के मिलकर पांच दिसम्बर 2023 को औद्योगिक क्षेत्र कविनगर में इंदिरापुरम के व्यापारी निशान्त को कार में बन्धक बनाकर लूट की थी, तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। बदमाशों के कब्जे से एक अवैध पिस्टल 32 बोर, 10 जिंदा कारतूस, दो अवैध तमंचा मय सात कारतूस के साथ व्यापारी से लूटी गई धनराशि से हिस्से में आये 12 लाख रुपए व डकैती के रुपए से खरीदी स्विफ्ट कार बरामद हुए हैं।

फरमान

error: Content is protected !!