हाइवे पर ट्रकों में लदे माल को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

लखनऊ(हि.स.)। बंथरा थाना पुलिस और सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए हाइवे पर सवारी बनकर ट्रकों में लदे माल को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी राहुल राज ने शनिवार को बताया कि सर्विलांस सेल और बंथरा थाना की पुलिस ने 24 मार्च की देर रात को मेरठ से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों की पहचान मेरठ जनपद निवासी आसिफ, मेहताब उर्फ कलुआ और शिवशंकर के रूप में हुई है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने लूट का सरसों का तेल, मस्टर्ड ऑयल और नकदी बरामद की है।

उन्होंने बताया कि कानपुर रोड निवासी अभिषेक कुमार ने बंथरा में मुकदमा दर्ज कराया था,इसमें बताया कि 11 फरवरी की रात मध्य प्रदेश से एक ट्रक में इक्कीस सौ पैकेट तेल लोडकर लखनऊ के बिजनौर इलाके में बने गोदाम भेजा था। चालक ने उन्हें सूचना दी कि देर रात को उसे और क्लीनर को चार बदमाशों ने हाथ पैर बांधकर गाड़ी में डाल दिया है। ट्रक को हरौनी और लतीफनगर के पास सुनसान इलाके में खड़ा कर वाहन में लोडर 1850 पैकेट लूट लिए। तहरीर में यह भी बताया कि उसे शक है कि मध्य प्रदेश के ट्रक चालक आसिफ खान, ट्रक मालिक रमेश यादव, संजीव कुमार चौरसिया एवं आरिफ पर शक जताया। पुलिस ने इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं। इनके खिलाफ जनपद हापुड़, मुजफ्फरनगर और आसपास के जिलों में माल लदे वाहनों को निशाना बनाकर लूटपाट करते हैं।

दीपक

error: Content is protected !!