विक्रम भाटी हत्याकांड का एक इनामी आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल, दूसरा फरार

गाजियाबाद (हि.स.)। स्वाट टीम ग्रामीण जोन तथा थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने गुरुवार को विक्रम मावी हत्याकांड के आरोपी व 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। फरार बदमाश की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

डीसीपी विवेक यादव ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को चेकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि पाइपलाइन रोड पर टीला के विक्रम मावी की हत्या करने वाले बदमाश बंथला नहर की और से कच्चे रास्ते से कहीं भागने की फिराक में है। इस पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस और स्वाट टीम ने अंडरपास सेवाधाम के पास बदमाशों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया गया और सघन चेकिंग की जाने लगी। इस बीच एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो संदिग्धों को टोर्च की रोशनी दिखा कर रोकने का प्रयास किया तो दोनों पुलिस टीम को देखकर वापस मुड़कर भागने लगे। भागने के दौरान मोटरसाइकिल फिसल गई और बदमाशों ने पुलिस टीम पर जानलेवा फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ फायर किया गया। जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। घायल बदमाश ने मौके पर संक्षिप्त पूछताछ में अपना नाम गौरव निवासी राजेश का किराए का मकान प्रताप नगर थाना हर्ष बिहार दिल्ली तथा भागने वाले साथी का नाम टिंकू उर्फ हेमंत निवासी राधा विहार थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया।

डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश गौरव ने पूछताछ में पता चला कि पवन भाटी के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की है। गौरव की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये तथा अभियुक्त टिंकू उर्फ हेमंत की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पकड़े गए इनामी बदमाश के कब्जे से एक तमंचा नाजायज मय जिंदा व खोखा कारतूस एवं एक चाकू आला कत्ल खूनालूदा (हत्या की घटना में प्रयुक्त) तथा एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद हुए हैं।

फरमान अली

error: Content is protected !!