चार जून को रिलीज होगी फिल्म ”नाकाम, निकम्मे और नाकारा दो-दो शहजादे” : नन्दी

लखनऊ (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी द्वारा विपक्ष के लिए शहजादे शब्द का इस्तेमाल करने से नाराज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि 4 जून को 12 बजे एक नयी फ़िल्म रिलीज़ हो रही है, पूरा देश एक साथ देखेगा, जिसका नाम है… ‘एक थी भाजपा’।

अखिलेश यादव के इस पोस्ट पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने अखिलेश यादव के ही अंदाज में जवाब दे डाला। उन्होंने कहा कि 4 जून को एक नई फिल्म रिलीज होने वाली है, फिल्म का नाम है- नाकाम, निकम्मे और नाकारा दो-दो शहजादे।

मंत्री नन्दी ने अखिलेश यादव के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि अखिलेश आपकी हिम्मत का जवाब नहीं।

मंत्री नन्दी ने कहा कि 2014 हारे, 2017 हारे, 2019 हारे, 2022 हारे और अब 2024 में करारी हार के मुहाने पर खड़े हैं। इसके बावजूद अपने भाइयों-पत्नी और परिवार के लिए आपका यह हताशा भरा उत्साह देखकर केवल हंसी आती है।

समाजवाद के चोले में छिपा हुआ आपका खोखला समाजवाद उत्तर प्रदेश की जनता-जनार्दन के सामने उघड़कर सामने आ चुका है। हुड़दंग, अराजकता और हंगामा सपाइयों के डीएनए में है। प्रयागराज और आजमगढ़ में आपकी पार्टी का यह चरित्र खुलकर सामने आया है। वास्तविकता के सत्य पर आप गलतफहमी और बहकावे के कितने भी मुखौटे लगा लें लेकिन आपका अराजकतावादी और परिवारवादी चेहरा छुपने वाला नहीं है।

अखिलेश, आने वाली 4 जून को एक नई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसे पूरा देश एक साथ देखेगा, फिल्म का नाम है- ”नाकाम, निकम्मे और नाकारा दो-दो शहजादे”।

मोहित /सियाराम

error: Content is protected !!