लखीमपुर छात्रा दुराचार-हत्याकांड: मुख्यमंत्री योगी बोले अपराधियों पर लगाएं रासुका

-कहा-फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के जरिए सजा दिलाने के निर्देश
-पीड़ित परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद की घोषणा

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में छात्रा की दुराचार के बाद हत्या की घटना में अपराधियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने अपराधियों के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री ने गुरुवार को शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पांच लाख की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है। उन्होंने प्रकरण की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराकर अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के निर्देश दिए हैं।
लखीमपुर खीरी में थाना नीमगांव क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 12 की छात्रा की दुराचार के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई, उसका शव मंगलवार को बेहजम-ओयल मार्ग पर सड़क किनारे सूखे तालाब में पड़ा मिला। छात्रा सोमवार को घर से छात्रवृत्ति का फार्म भरने करीब दो किमी दूर बेहजम गई थी, इसके बाद वह घर नहीं लौटी। 
जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर जाकर पीड़ित परिवार वालों से बात की और घटना का शीघ्र खुलासा कर अपराधियों को पकड़ने के निर्देश नीमगांव पुलिस को दिए। शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा के साथ दुराचार की पुष्टि हो गई। 

error: Content is protected !!