बेटी की बरामदगी के लिए पीड़ित परिवार का एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास

मेरठ (हि.स.)। अपहृत बेटी की बरामदगी ना होने से आहत पीड़ित परिवार ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से परिवार को बचाया। इसके बाद एसएसपी ने कंकरखेड़ा पुलिस को युवती की जल्द बरामदगी के आदेश दिए।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक परिवार सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। परिवार के मुखिया ने बताया कि उसकी 20 वर्षीय पुत्री शारदा रोड स्थित एक कॉलेज की छात्रा है। 26 सितंबर को उसकी बेटी कॉलेज गई थी। 
 इसी दौरान अमृतसर निवासी रमन कुमार और उसके रिश्तेदारों ने पीड़ित की बेटी का अपहरण कर लिया। पीड़ित का कहना है कि वह अपनी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने गया था। मगर पुलिसकर्मियों ने लोकलाज का हवाला देकर कुछ दिनों में उसकी बेटी को ढूंढकर लाने का आश्वासन देकर पीड़ित को वापस भेज दिया। 
पीड़ित का आरोप है कि आरोपित रमन का भाई और उसके कई रिश्तेदार आरोपित के संपर्क में हैं और उसके बैंक खातों में पैसे भी डलवा रहे हैं। पुलिस को पूरे मामले की पूरी जानकारी है। इसके बावजूद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास नहीं कर रही है। इससे आहत पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया। इसके चलते पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने पीड़ित से केरोसिन की बोतल छीनकर पूरे परिवार को एसएसपी अजय साहनी के सामने पेश किया। एसएसपी ने थाना पुलिस को अपहृत युवती की जल्द से जल्द बरामदगी के निर्देश दिए हैं।

error: Content is protected !!