जमीन के विवाद में दो पक्षों में चली गोली, दो घायल

जौनपुर(हि.स.)। बदलापुर थाना क्षेत्र स्थित ढेमा गांव मे मंगलवार को दो पक्षों जमीन को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान गोली चली, जिसमें दो लोग घायल हुए है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद हमलावरों की तलाश में जुट गई। घटना के लिए पुलिस की लापरवाही मानते हुए पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात शैलेन्द्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि थाना बदलापुर क्षेत्र के ग्राम ढेमा में आबादी की जमीन के विवाद को लेकर राम चन्द्र और साहबलाल के परिवार के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों परिवारों में मारपीट और गोली चली। इसमें दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। खबर मिलते ही थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा। गोलीकांड को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है इसलिए पुलिस का शख्त पहरा लगाया गया।

सीओ बदलापुर खुद गांव में कैम्प कर रहे हैं। घटना के पश्चात हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई है। पुलिस अधीक्षक सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक को जब घटना के लिए थानाध्यक्ष की लापरवाही प्रतीत हुई तो उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। मामले की जांच के लिए टीमें लगी हुई है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रवीन्द्र/दीपक/मोहित

error: Content is protected !!