किरण राव का बड़ा खुलासा- पारिवारिक दबाव के कारण की थी आमिर के साथ शादी

फिल्म ‘लापता लेडीज’ की चर्चा अभी भी हर जगह हो रही है। किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इस फिल्म की वजह से किरण राव के बारे में फिलहाल अच्छी चर्चाएं हो रही हैं। उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा में रहती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर किरण का एक इंटरव्यू चर्चा में है। किरण राव ने इस इंटरव्यू में आमिर के साथ पारिवारिक दबाव के कारण शादी करने का खुलासा किया है।

इंटरव्यू में किरण राव ने बताया कि आमिर के साथ शादी से पहले वह एक साल लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि हम दोनों काफी समय से साथ रहना चाहते थे, लेकिन हमारे माता-पिता चाहते थे कि हम शादी कर लें और साथ रहें। इसलिए हमें शादी करनी पड़ी। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें तलाक का डर लगा, किरण राव ने कहा, “इस बारे में सोचने में काफी समय लगा। इसलिए कोई डर नहीं था। मैं और आमिर अभी भी जुड़े हुए हैं और हमारे मन में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्यार है। तलाक के बाद से इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। मैं स्वतंत्र रूप से जीना और अपना विकास करना चाहती थी। आमिर ने भी इसे स्वीकार कर लिया।”

किरण राव और आमिर खान की शादी 2005 में हुई थी। बाद में 2021 में उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा आजाद खान है। आमिर खान ने दो बार शादी की और दोनों पत्नियों को तलाक दे दिया। उनकी पहली शादी 1986 में रीना दत्ता से हुई थी। महज 16 साल बाद 2002 में उनका तलाक हो गया था। आमिर की पहली पत्नी से एक बेटी आयरा और एक बेटा जुनैद है।

लोकेश चंद्रा/सुनीत

error: Content is protected !!