UP News :बिना मास्क परीक्षा देने पहुंचे परीक्षार्थियों को बैरंग लौटाया

बागपत, 06 नवम्बर (हि.स.)। जिले के बड़ौत क्षेत्र में डीएलएड के द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं शुक्रवार को जिले के सात परीक्षा केंद्रों पर कोरोना की रोकथाम के लिए जारी गाइडलाइन का पालन कराते हुए हुईं। जो परीक्षार्थी बिना मास्क लाए परीक्षा देने पहुंचे, उन्हें बैरंग लौटा दिया गया।
राजकीय कन्या इंटर कालेज, श्री यमुना इंटर कालेज, डीएवी कालेज व इंटरमीडिएट कालेज सरूरपुर, बड़ौत में वीर स्मारक इंटर कालेज, दिगंबर जैन इंटर कालेज, जनता वैदिक इंटर कालेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया है, जहां तीन पालियों में परीक्षा कराई गई। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह शांतिपूर्ण और चाक-चौबंद व्यवस्थाओं के बीच शुरू हुई। कई परीक्षार्थी बिना मास्क लगाए केन्द्रों के बाहर नजर आए। साथ ही शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं किया। परीक्षा केंद्र पर बिना मास्क आने वाले परीक्षाओं को चेकिंग के लिए लगे स्टाफ ने बैरंग लौटा दिया। हालांकि बाद में नजदीक के मेडिकल स्टोरों से मास्क खरीदकर परीक्षा केंद्र पर पहुंचे, जिसके बाद उन्हें एंट्री दी गई। 
एंट्री के दौरान परीक्षार्थियों की थर्मल स्कैनिंग की गई और दो गज की दूरी के पालन कराते हुए उनके हाथों को सैनिटाइजर से साफ कराया गया। इसी मामले में डीआइओएस डा. एमपी सिंह ने बताया कि कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराते हुए परीक्षाएं कराई जा रही हैं। 
 

error: Content is protected !!