UP News : स्टार प्रचारक प्रमोद तिवारी के बिहार विधानसभा चुनाव में ग्लैमर से कार्यकर्ता मगन

प्रतापगढ़ (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में पार्टी चुनाव प्रचार अभियान को धार देने को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी के नेतृत्व शैली से स्थानीय कार्यकर्ताओं व समर्थकों का हौसला सिर चढ़कर बोलता दिखा। 
बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी स्टार प्रचारक व वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी की प्रभावी भूमिका को लेकर बेल्हा के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मंगलवार को कांग्रेस विधानमंडल दल नेता रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा मोना के लालगंज स्थित कैम्प कार्यालय पर जुटे कार्यकर्ताओं ने प्रमोद तिवारी के बिहार चुनाव प्रचार अभियान मे प्रतापगढ़ कार्यकर्ताओं की मजबूती से प्रतिनिधित्व को लेकर जताई गई प्रसन्नता झलकी। प्रमोद तिवारी की बिहार मे दर्जनो चुनावी सभाओं मे उमड़ी भीड़ को सोशल मीडिया पर देख गदगद कार्यकर्ताओं का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने जिस तरह से प्रमोद तिवारी को बिहार मे स्टार प्रचारक बनाया है और चुनाव प्रचार अभियान मे कड़ी मेहनत के जरिए रामपुर खास और प्रतापगढ़ कार्यकर्ताओं का भी प्रमोद लगातार हौसला तथा मान बढ़ा रहे है।
कार्यकर्ताओं के मुताबिक इससे पार्टी के संघर्ष को और अधिक मजबूत धार मिली है। कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने प्रमोद तिवारी की बिहार के पुरनिया तथा हेमकुंज अमदाबाद, कटिहार, आजमनगर, कड़वा मे चुनाव प्रचार अभियान की सोशल मीडिया पर सफलता को शेयर करते हुए इसे बड़ी उपलब्धि भी करार दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी व प्रियंका के एक भरोसेमंद चेहरे को लेकर बिहार में रहने वाले स्थानीय क्षेत्र के लोगों का भी इधर अपनों के पास आ रहे फोन के जरिए भी प्रमोद की लोकप्रियता और वाकपटुता को लेकर प्रशंसा से भी प्रमोद तिवारी व मोना के समर्थक गदगद दिख रहे हैं। 
मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रमोद तिवारी की पुरनिया मे हुई रैली का भी सोशल मीडिया पर देर शाम तक कार्यकर्ताओं मे जोश का माहौल लिये दिखा। वहीं उत्तर प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव मे क्षेत्रीय विधायक व कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के बांगरमऊ तथा घाटमपुर विधानसभा क्षेत्रो मे दिनरात की मेहनत व पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को उत्साहजनक माहौल देने मे मिली सफलता को लेकर भी कार्यकर्ता प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के ग्लैमर को लेकर खासे उत्साह मे देखे जा रहे हैं।

error: Content is protected !!