UP News: मतगणना दस नवम्बर से होगी शुरु : जिला निर्वाचन अधिकारी

देवरिया (हि.स)। प्जिला निर्वाचन अधिकारी अमित किशोर ने कहा कि 337-देवरिया विधानसभा उप निर्वाचन के तहत मतदान तीन नवम्बर को तथा मतगणना दस नवम्बर को प्रातः आठ बजे से शुरू होगी। 
यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी ने देते हुए बताया कि मतगणना के उपरान्त पोल्ड इवीएम जनपद मुख्यालय अवस्थित महाराजा अग्रसेन कालेज आफ कामर्स जलकल रोड देवरिया में मतगणना केन्द्र स्थल में स्थापित स्ट्रांग रुम में पीठासीन अधिकारियों द्वारा सुरक्षा के पुख्ता निगहवानी में जमा की जाएगी। इवीएम हेतु स्ट्रान्ग रुम कक्ष संख्या 1, 2, 3, तथा 4 को बनाया गया है। मतगणना इस विद्यालय के हाल नम्बर 1 व 2 में होगी। मतगणना के लिए 15 टेबुल लगाए जाएगें। 
उन्होंने सभी प्रत्याशियों व निर्वाचन अभिकर्ताओं को अवगत कराया है कि तीन नवम्बर को स्ट्रान्ग रुम के सीलिंग के समय उपस्थित रहकर अपनी पहचान के लिये स्ट्रांग रुम के दरवाजे अथवा खिड़कियों पर अपनी सील लगा सकते हैं तथा मतगणना होने तक मतदान मशीनो के रखे जाने वाले स्थान की निगरानी के लिये अभिकर्ता तैनात कर सकते हैं। निगरानी हेतु तैनात किए जाने वाले व्यक्ति को रिटर्निंग आफिसर से परिचय पत्र अनिवार्य रुप से प्राप्त करना होगा। चार नवंबर को पूर्वान्ह 11 बजे मतदाता रजिस्टर 17ए व अन्य अभिलेखों की संवीक्षा के समय तथा मतगणना दिवस को पूर्वान्ह 8 बजे स्ट्रान्ग रुम खोले जाने के समय भी निर्वाचन अभिकर्ता उपस्थित रह सकेगें।

error: Content is protected !!