UP News : न्याय पाने की आश में परिवार के साथ पानी की टंकी पर चढ़ा अधिवक्ता

प्रयागराज(हि.स.)। हरदोई के अधिकारियों से न्याय पाने की आस छोड़चुके एक अधिवक्ता अपने परिवार के साथ शनिवार सुबह कैन्ट थाना क्षेत्र के बेली गांव में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। मुख्यमंत्री से न्याय पाने के लिए 13 सूत्री मांग पत्र देने के लिया हुआ है। खबर मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे और उसके परिवार को उतारने का पूरा प्रयास कर रहें है। 

हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र में स्थित छोली बरिया सिंघुआमऊ गांव निवासी विजय प्रताप सिंह पेशे से अधिवक्ता है। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विगत काफी दिनों से चला आ रहा है। उसका आरोप है कि उसके विपक्षियों में एक व्यक्ति पुलिस विभाग में नौकरी करता है। जिसकी वजह से स्थानीय पुलिस प्रशासन उसे न्याय देने में हीलाहवाली कर रहा है। 
बताते है कि, इससे पूर्व भी वह दो बार हरदोई और दो बार लखनऊम में आत्महत्या की धमकी दे चुका है। हालांकि प्रशासन ने इससे पूर्व किसी तरह मना कर उतारने में कामयाब हो गए। लेकिन शनिवार सुबह वह अपने परिवार के साथ बेली गांव स्थित पानी की टंकी के पास पहुंचे और सभी लोग उस पर चढ़ गए। पानी की टंकी पर देखते ही लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही वहां क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस एवं अन्य थाने की पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिवक्ता को मनाने का प्रयास कर रहें है। 

error: Content is protected !!