Balrampur News:बाइक से टकराकर पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, छह की मौत

जानकी शरण द्विवेदी

गोण्डा। बलरामपुर जिले के महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बौद्ध परिपथ पर शुक्रवार की सुबह एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। यह परिवार एक कार पर सवार होकर बेटे के जन्म दिन पर दर्शन करने शक्तिपीठ देवीपाटन जा रहा था।
बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार मिश्र ने बताया कि गोण्डा जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के मनहना गांव के निवासी कृष्ण कुमार सिंह (45) अपनी पत्नी स्नेह लता सिंह (44), बेटी तनु (15), बेटा उत्कर्ष (12) तथा भतीजी मिली के साथ शुक्रवार को स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूपी 32 एलक्यू 6317 से दर्शन करने शक्तिपीठ देवीपाटन जा रहे थे। कार को शत्रुघ्न सिंह (52) चला रहे थे। इस बीच सुबह करीब नौ बजे बौद्ध परिपथ पर शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास कार एक बाइक सवार से टकराकर सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। पुलिस की मदद से स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार सभी छह लोगों को बाहर निकाला। पानी में डूबने की वजह से सभी बेहोश थे। एंबुलेंस की मदद से उन्हें जिला अस्पताल बलरामपुर भेजा गया। परीक्षण के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार लाले (21) निवासी ग्राम रानी जोत थाना महाराजगंज तराई को इलाज के लिए मेडिकल कालेज बहराइच भेजा गया है। बाइक के सह-सवार का इलाज स्थानीय स्तर पर ही किया जा रहा है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बरामद एक काला रंग का शोल्डर बैग और गाड़ी के पेपर कब्जे में ले लिया है। साथ ही दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को भी कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढें : 20 लाख की फिरौती के लिए मासूम के दो अपहर्ता गिरफ्तार, बच्चा बरामद

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
मोबाइल – 9452137310

error: Content is protected !!